Raj Mohini Jadi -For Attraction & Success

#rajmohinijadibuti #rajmohinijadikefayde #rajmohinijadisevashikaran #rajmohini jadikaprayog #rajmohinijadikamantra #indiaastrologyfoundation #jyotirvidhshyamagurudev # astrology #career #lovemarriage #freekundlimilan # careerinastrologychart #mohinijadi #arrangedmarriage #lovebreakup, raj mohini jadi ka paudha, raj mohini jadi mantra, raj mohani jadi vashikaran, raj mohini jadi kya hai, raj mohini jadi buti ka paudha, raj mohini jadi buti kya hai, raj mohini jadi buti ki jankari, raj mohini jadi buti hindi, hello raj mohini jadi buti, mohini jadi buti, raj mohini jadi kaha milti hai, mohini jadi mantra, mohini jadi se vashikaran,mohini jadi buti se vashikaran, mohini jadi vashikaran,how to use raj mohini jadi, career in astrology chart, career in astrology in india, acting career in astrology, doctor career in astrology, spouse career in astrology, career house in astrology, career in politics astrology, career in kp astrology

यदि भारतीय इतिहास पर गौर फरमाएं तो भारत में अति प्राचीन काल में तंत्रमंत्र तथा यंत्र विद्या से सम्मोहित करने की कला का आविष्कार कर लिया गया था। लेकिन इस विधा को जब सालों बाद यूरोप ने वैज्ञानिक रूप दिया तो यह माना जाने लगा कि यूरोप ही इस विद्या का जन्मदाता है। माना जाता है कि दुनिया में इस विधा की जानकारी भले ही यूरोप के माध्यम से हुई हो, लेकिन इसका मूल प्रेरणास्त्रोत भारत ही रहा है।

वशीकरण का इस्तेमाल

इसके अलावा किसी के मन पर अपना असर छोड़ने के लिए वशीकरण का इस्तेमाल किया जाता है। किंतु लोगों को वशीकरण और सम्मोहन को एक मानने की भूल नहीं करनी चाहिए क्योंकि दोनों में मूलभूत फ़र्क हैं। वशीकरण की मदद से एक इंसान दूसरे इंसान को अपने वश में कर लेता है यानी कि उसके तन, मन, बुद्धि और शरीर पर पूरा नियंत्रण पा लेता है। परंतु वशीकरण और सम्मोहन में एक अंतर है जो इन्हें एक-दूसरे से भिन्न बनाता है। दरअसल वशीकरण केवल तंत्र-मंत्र-यंत्र की मदद से ही किया जा सकता है।

जड़ीबूटियों से हिप्नोटाइज्ड करने का मतलब है कि इन पदार्थों के इस्तेमाल से सम्मोहन कर सकने की शक्ति प्राप्त करना। यानी कि यदि आप निर्देशानुसार बताए गए पदार्थों का इस्तेमाल करेंगे तो आप भी किसी को हिप्नोटाइज कर सकते हैं।

राज मोहिनी वनस्पति  एक विशेष प्रकार की झाड़ी याने पेड़ होता है जो आसाम के सूदूर घने जंगलों मे पाया जाता है और इसे उगाया नहीं जा सकता, मोहिनी जड़ी इस पेड़ के तले से पाई जाती है।

मोहिनी झाड़ी को नाचने वाला पेड़ भी कहा जाता है जो बिना हवा के पानी के संपर्क में आते ही अपने आप हिलने लगता है।

इस झाड़ी की विशेषता यह होती है कि उसके पास से गुजरने वाला हर जीव उससे मोहित या अकर्षित हो जाता है।

प्राचीन काल मे मोहिनी जड़ी का उल्लेख एवं महत्व हुआ करता था जो कि भारत से विलुप्त हो चुका है और बड़ी मुश्किल से इसकी जानकारी एवं पहचान मिल पाती है एवं इसे पाने के लिए अनुभव की आवश्यकता होती है

अनुभवी  जानकार लोगो द्वारा ही इसे झाड़ी से निकालने के लिए विशेष रात में ,विशिष्ट मुहूर्त मे विशेष मंत्रों द्वारा झाड़ी से निकाला जाता है।

ऐसा माना जाता है कि अगर कोई मोहिनी जड़ी को चख कर किसी को सामने देखले तो वो उसके प्रति आकर्षित या उससे सम्मोहित हो जाता है एवं इसके आसपास के सारे जीव एवं सोची हुई भावनाएं इससे अकर्षित हो जाती है।

जानकार लोग इसे अपने हिसाब से विशेष प्रकार के अलग अलग कार्यों के लिए इसका इस्तेमाल करते है जेसे की सफलता के लिए या किसी व्यक्ति विशेष को आकर्षित अथवा प्रभावित करने के लिए।

तंत्र शास्त्र मे भी इसका बड़ा महेत्व है तांत्रिक लोग तांत्रिक क्रियाओं के लिए भी इसका इस्तेमाल करते है भूत प्रेत एवं आत्माएं भी आकर्षित की जा सकती है।

इसका इस्तेमाल अलग अलग कार्यों के लिए अलग अलग विधियों द्वारा किया जाता है

असली मोहिनी जड़ी की पहचान के लिए अगर आप हाथ मे लेकर  पानी मे डाल कर बाहर निकालेंगे तो यह अपने आप घूमने लगती है और विशेष बात यह है कि ये हमेशा सीधी दिशा मे ही घूमती है कभी उल्टी दिशा में नहीं घूमती, और यदि दो जड़ी को एक साथ पानी में डाल कर निकालेंगे तो यह दोनों आपस मे एक दूसरे से लिपट जाती है

यह जड़ी मनोरोग चिकित्सा की औषधि के काम में ली जा सकती है । किसी को आकर्षित करने अथवा दूर

करने के लिए भी भिन्न भिन्न मंत्रो.व्दारा सिद्ध कर उपयोग किया जाता है।

यह दुर्लभ पौधों में से एक है, जिसकी पहचान जड़ी-बुटियों का जानकार ही कर सकता है। अनुभवी व्यक्ति ढूंढकर इसकी जड़ी को जमीन से निकाल पाता है। तंत्रिक के अनुसार इसे विशेष रात्री के समय में एक विशेष मंत्र जाप के साथ निकाला जाता है, जो पतली होती हैं। इस जड़ी को प्रयोग में लाने से पहले सिद्ध करना आवश्यक है।

इस रहस्यमी जड़ी से किसी भी तरह का वशीकरण संभव है। इसे हासिल करने का अर्थ भगवान विष्णु की कृपा का होना होता है। कारण इसे विष्णु के स्वरूप माना गया है।

मान्यता है कि यदि इसे कोई चखकर जिस किसी व्यक्ति को मुस्कुराते हुए देख ले, और वह भी उसकी मुस्कुराहट का जवाब मुस्कुराहट से दे तब उसपर सम्मोहित हो जाता है। उसकी समस्त भावनाएं और सोच का वशीकरण हो जाता है।

इसका इस्तेमाल अलग-अलग कार्यों के लिए विभिन्न विधियों से किया जाता है। जिसमें मनोवांछित कार्य में सफलता या कोर्ट कचहरी मे मुकदमा जीतने हेतु किसी के वशीकरण जैसे कार्य हो सकते हैं।

कारोबार में उन्नति, शादी में हो रहे विलम्ब या मनपसंद जीवन साथी की प्राप्ति में इसका तांत्रिक उपयोग किया जा सकता है। इसका उपयोग राजनीतिक प्रभाव और सामाजिक मान-मर्यादा बढ़ाने में भी होता है।

इसके इस्तेमाल से पति-पत्नी के बीच आपसी संबंध मधुर बनते हैं और उनका जीवन सुखमय बीतता है। स्त्री या पुरुष दोनों एक दूसरे के सम्मोहन के लिए शुभ मुहूर्त में धारण कर सकते हैं।

प्रेमियों के लिए विवाह का योग बनाने में राज मोहनी जड़ी का अचूक असर होता है।

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo.

राज मोहीनी जडी प्राप्त करने हेतु

इंडिया एस्ट्रोलॉजी फ़ाउन्डेशन

ज्योतिर्विद श्यामा गुरुदेव (आध्यात्मिक मार्गदर्शक एवं ज्योतिषीय चिंतक)

संपर्क करे-7620314972

This Post Has One Comment

Leave a Reply